car sales january 2024 india सस्ती है कार उठाएं फायदा, देगी 30 Km की रेंज और कीमत 2 लाख से कम

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

car sales january 2024 india कार खरीदना आज भी कई लोगों के लिए सपना ही है क्योंकि आज उनकी कीमत इतनी ज्यादा बढ़ गई है। हर कोई इसे खरीद भी नहीं पता है। फाइनेंस प्लान पर भी कार खरीदने के लिए आपको भारी भरकम EMI देनी पड़ती है।

ऐसे में अगर आप वन टाइम इन्वेस्टमेंट करके एक अच्छी कार खरीदना चाहते हैं तो एक ही विकल्प है। आप सेकंड हैंड मार्केट से कार को खरीद सकते हैं।

car sales january 2024 india

👉 और जानकारी के लिए यहां क्लिक करें 👈

2 लाख से भी कम में मिल सकती है कार

  • सेकंड हैंड मार्केट में कारों की कीमत काफी कम होती है। यहां आप 2 लाख से भी काम में बेहतरीन मॉडल ला सकते हैं। car sales january 2024 india
  • आज इस आर्टिकल में हम मारुति की बेस्ट सेलिंग कारों में से एक वेगनर के बारे में बात करेंगे जो 2 लाख रुपए से भी कम में बिक रही है।
  • विभिन्न कंपनियों द्वारा इसके अलग-अलग मॉडल की कीमत रखी गई है जिसे आज हम इस आर्टिकल में कवर करेंगे।
car sales january 2024 india

घर बैठे बनाएं आयुष्मान कार्ड! 5 लाख तक का इलाज होगा फ्री

Carwale पर अच्छी Maruti WagonR, कीमत भी कम car sales january 2024 india

  • मारुति वेगनर पहले बहुत ही सस्ती हुआ करती थी। लेकिन अब इसकी ऑन रोड कीमत तकरीबन 7 लाख रुपए के करीब है। ऐसे में अगर आपको 2 लाख में वैगन आर मिल रही है तो उसे जरूर खरीद ले।
  • Carwale वेबसाइट पर 2015 मॉडल मारुति वेगनर को 2.10 लाख में बेचा जा रहा है। यह गाड़ी 1 लाख किलोमीटर के करीब चली हुई है साइट पर दी गई जानकारी की माने तो इसकी कंडीशन काफी अच्छी है।
  • हालांकि टेस्ट राइड लेकर आपको इसकी जांच करनी चाहिए। यहां पर फाइनेंस बैंक की सुविधा भी मिल जाएगी, जहां से आप ईएमआई के जरिए इस कर को खरीद सकते हैं।
car sales january 2024 india

👉 2 लाख से भी कम में कार खरीदने के लिए क्लिक करें 👈

यहां सबसे सस्ती कार डील

  • अगर आपको और भी सस्ती वेगनर चाहिए तो इसके लिए आपको ओएलएक्स पर जाना होगा। यहां 2013 मॉडल वेगनर की कीमत 170000 रुपए रखी गई है। यह कार काफी पुरानी हो चुकी है लेकिन आप कुछ सालों के लिए इसे अपने घर ला सकते हैं। car sales january 2024 india
  • यह उन लोगों के लिए काफी अच्छा विकल्प होगा जो जो कार चलाना सीखना चाहते हैं या फिर नए-नए ड्राइवर बने हैं। इस कार को चलकर आप ड्राइविंग एक्सपीरियंस को बेहतर कर सकते हैं।
car sales january 2024 india

सन्मानधन योजना, या महिलांना 10000 आर्थिक साहाय्य

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment

error: Content is protected !!